NORTH BIHAR POWER DISTRIBUTION COMPANY LTD
GOVERNMENT OF BIHAR
हिंदी            
Toll Free Helpline Number : 1912 / 18002022813

Site best viewed at 1024 X 768 resolution in I.E 10+, Mozilla 40+, Google Chrome 50+

Follow us at:Tweeter Page Link

विद्य‌ुत संबंधी शिकायत दर्ज कराने के लिए उपलब्ध माध्यम

निकटतम Fuse Call Centre पर कॉल

उपभोक्ता अपनी विद्य‌ुत आपूर्ति या फ्यूज कॉल से संबंधित शिकायत दर्ज करा सकते हैं।
List of Fuse Call Centre

Dial 1912
  • किसी भी प्रकार की विद्य‌ुत संबंधी शिकायत के लिए
  • पंजीकृत उपभोक्ता IVRS के माध्यम से सीधे विद्य‌ुत आपूर्ति की शिकायत दर्ज कर सकते हैं।
WhatsApp Chatbot / Voice Bot

मोबाइल नंबर +91-9031683592 पर संपर्क कर शिकायत दर्ज करें।

Email

ईमेल करें: consumercomplaint.bsphcl@gmail.com

Social Media
  • Facebook: Biharenergy
  • X (TWITTER): Biharenergy, SEVA_SBPDCL, SEVA_NBPDCL
  • Instagram: Biharenergy
Missed Call

पंजीकृत उपभोक्ता +91-9953101311 पर मिस्ड कॉल देकर शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

SMS (5667700)
  • विद्य‌ुत आपूर्ति के लिए: No Power <Account ID>
  • मीटर संबंधी शिकायत: MTR <Account ID> (मीटर शिकायत)
  • आपातकालीन स्थिति: SOS <Phone> (आपातकाल)
Website

sbpdcl.co.in एवं nbpdcl.co.in वेबसाइट पर “online complaint “के विकल्प पर क्लिक करके अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। साथ ही complaint/Status विकल्प पर क्लिक करके अपनी दर्ज शिकायत की अद्यतन स्थिति की जानककारी प्राप्त कर सकते हैं।
sbpdcl.co.in / nbpdcl.co.in → Online Complaint

Mobile App – SUVIDHA

डाउनलोड करके शिकायत दर्ज करें

Web Chatbot

वेबसाइट पर उपलब्ध वेब चैटबॉट के जरिए भी शिकायत दर्ज की जा सकती है।

Online Portal – CCRS

उपभोक्ता https://ccrs.bsphcl.co.in पर लॉगिन कर अपनी शिकायत दर्ज कर सकते हैं।