NORTH BIHAR POWER DISTRIBUTION COMPANY LTD
GOVERNMENT OF BIHAR
हिंदी            
Toll Free Helpline Number : 1912 / 18002022813

Site best viewed at 1024 X 768 resolution in I.E 10+, Mozilla 40+, Google Chrome 50+

Follow us at:Tweeter Page Link

  1. List of Fuse Call centre : - उपभोक्ता अपने निकटतम Fuse Call centre में Call कर विद्युत आपूर्ति/ Fuse Call से संबंधित शिकायत दर्ज करा सकते है।
 

  2. 1912 नंबर डायल कर विद्युत से संबंधित सभी प्रकार का शिकायत दर्ज करा सकते है।
 

  3. उपभोक्ता अपने मोबाईल में SUVIDHA App Download कर “Customer Care 1912” का चयन/क्लिक कर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है।
 

  4. उपभोक्ता nbpdcl.co.in website पर online complaint के विकल्प पर क्लिक करके अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। साथ ही complaint/ S R Status विकल्प पर क्लिक करके अपनी दर्ज शिकायत की अद्यतन स्थिति की जानककारी प्राप्त कर सकते है।
 

  5. उपभोक्ता hargharbijli.bsphcl.co.in website के Grievance Portal पर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है।
 

  अन्य माध्यम:-

इसके अतिरिक्त उपभोक्ता अन्य पोर्टल यथा https://pgportal.gov.in OR consumerhelpline.gov.in OR https://lokshikayat.bihar.gov.in पर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है